No icon

hena khan

Bigg Boss 11: हिना खान ने एक्ट्रेसेस को लेकर कही यह 'गंदी बात', ट्विटर पर फूटा TV सेलेब्स का गुस्सा

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों 'बिग बॉस 11' की सबसे विवादित सेलेब बन गई हैं. घर के अंदर हिना खान रोजाना नए-नए पैतरें आजमाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें बेहद क्रिटिसाइज किया जा रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस गौहर खान, साक्षी तंवर और संजीदा शेख की बुराई घरवालों के साथ करती दिखाई दिखीं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही टीवी सेलेब्स का गुस्सा हिना खान पर उतरा. गौहर खान, 'बिग बॉस सीजन 10' के विजेता रहे मनवीर गुर्जर, काम्या पंजाबी, उर्वशी ढोलकिया, अनीता हंसनंदानी समेत कई सेलेब्स ने हिना खान को लताड़ लगाई है.

ट्विटर पर वायरल एक वीडियो में हिना खान कहती हैं कि गौहर खान के सोशल मीडिया पर बेहद कम फॉलोवर्स हैं. बकौल हिना- "मेरे आधे के आधे फॉलोवर्स भी नहीं हैं गौहर के पास." हालांकि, सच्चाई इससे उलट हैं. गौहर के ट्विटर पर 2.17 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि हिना खान को सिर्फ 1 लाख, 24 हजार लोग फॉलो करते हैं. इसका जवाब देते हुए गौहर लिखती हैं, "अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, गणित करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आकर कही गई बात पर लोग इतना हसंते नहीं. अल्लाह सबको तरक्की दें.. घमंड ने आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया. साक्षी तंवर तुम बहुत खूबसूरत हो."

गौहर ने ट्विटर पर हिना खान को लताड़ लगाते हुए साक्षी तंवर की तारीफ की है. दरअसल, हिना अपने वीडियो में साक्षी तंवर और संजीदा शेख को लेकर बयानबाजी करती दिखी हैं. टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर के बारे में हिना कहती हैं, "साक्षी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उसने 'दंगल' में अच्छा काम किया है." इशारों में हिना साक्षी की भौओं की बुराई कर गईं. संजीदा शेख के बारे में हिना ने कहा, "संजीदा असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं. एंजल लगती हैं. मैंने उनके साथ बहुत शोज किए हैं. लेकिन स्क्रीन पर वह इतनी अच्छी नहीं लगती."

Comment